वनविभाग की रिक्त पदों की भर्ती संबंध में किसी भी झूठे लालच से बचे – डॉ. जितेंद्र रामगावकर, चंद्रपूर वनविभाग के मुख्य वनसंरक्षक

0
129

चंद्रपूर (मोहम्मद सुलेमान बेग):

वनविभाग में विभिन्न श्रेणियों की रिक्त पदों को भरने की घोषणा 8 जून 2023 को की गई थी। और उसे सरलता से पुरा करने की प्रक्रिया भी शुरू हो चुकी है। इन श्रेणियों की रिक्त पदों के लिए आवेदन करने की अंतिम तारीख 3 जुलाई 2023 को समाप्त हो गई है।
प्रसिद्ध जाहिरात के अनुसार राज्य में विभिन्न 129 केंद्रों पर 31 जुलाई 2023 से ऑनलाइन परीक्षा आयोजित की जा रही है। इनमें से चंद्रपूर जिले के कुछ प्रमुख परीक्षा केंद्र पूजा इन्फोसिस चंद्रपूर, कोटकर इन्फोसिस चंद्रपूर, साई पॉलीटेक्निक चंद्रपूर और बजाज पॉलीटेक्निक चंद्रपूर इन चार केंद्रों पर परीक्षा आयोजित हो रही है।

बताया जा रहा है की किसी भी मध्यस्तरीय या बाहरी हस्तक्षेप से उम्मीदवारों को नौकरी लगाने के झूठे प्रलोभन दिखाने की संभावना है, ऐसे मे उम्मीदवारों को किसी भी प्रकार के झूठे प्रलोभनों से बचाव करने का आवाहन वनविभाग द्वारा किया गया है।

उम्मीदवारों को ईमानदारी से अध्ययन करना चाहिए और परीक्षा में शामिल होना चाहिए, किसी भी अफवाह पर विश्वास ना करे, वनविभाग के माध्यम से वेबसाइट पर दिए गए  नियमो का पालन करना अनिवार्य है, भर्ती प्रक्रिया पूरी पारदर्शी रूप से आयोजित की जा रही है, चयन केवल योग्यता के आधार पर किया जाएगा।

ऐसे मे  किसी भी व्यक्ति के साथ वित्तीय लेन-देन से बचना चाहिए, और यदि परीक्षा के मामले में कोई असामान्यता होती है तो उनकी एलसीबी या पुलिस स्टेशन में शिकायत की जा सकती है, ऐसा चंद्रपूर वन विभाग के मुख्य वनसंरक्षक डॉ. जितेंद्र रामगावकर ने बताया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here